पी यू स्नातकोत्तर 2020-22 के छात्र- छात्राओं के समस्याओं का समाधान शीघ्र हो: सौरभ

पूर्णिया छात्र नेता सौरभ कुमार ने बताया कि  पी जी सत्र 2020-2022 में जिन जिन छात्रों का नामांकन स्नातकोत्तर फर्स्ट सेमेस्टर में हुआ था उनमें से कई छात्र-छात्राओं का स्नातकोत्तर के  पूर्णिया कॉलेज पूर्णिया एवं अन्य कॉलेज स्नातकोत्तर के कई छात्र- छात्राओं का नाम को विश्वविद्यालय के नामांकन पोर्टल पर अप टू डेट नहीं किया गया जिससे कि छात्र छात्राओं को रजिस्ट्रेशन कराने में परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है।जिन छात्र-छात्राओं का पूर्णिया विश्वविद्यालय के नामांकन पोर्टल पर नामांकन को अप टू डेट किया गया है उन छात्र-छात्राओं का भी अभी रजिस्ट्रेशन नहीं हो रहा है।

Saurabh kumar

सौरभ कुमार ने कहा कि पूर्णिया विश्वविद्यालय के द्वारा जो  का रजिस्ट्रेशन का वेबसाइट जारी किया गया वह वेबसाइट सही तरीके से कार्य नहीं कर रहा है जिससे कि छात्र-छात्राओं अपना रजिस्ट्रेशन नहीं  करवा पा रहे हैं। सौरभ कुमार ने कहा कि महाविद्यालयों की लापरवाही की वजह से एवं यू एम आई एस के लापरवाही के कारण छात्र- छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूर्णिया विश्वविद्यालय पूर्णिया को  यू एम आई एस  में के कार्य करने वाले व्यक्ति को पूर्णिया यूनिवर्सिटी में रखवा कर काम करवाना चाहिए लेकिन पूर्णिया विश्वविद्यालय पूर्णिया ऐसा कार्य नहीं कर रही है जिससे कि छात्र-छात्राओं का समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

सौरभ कुमार ने पूर्णिया विश्वविद्यालय प्रशासन से मांग की है कि  स्नातकोत्तर के छात्र-छात्राओं का समस्याओं का समाधान शीघ्र करवाया जाय।

Related Posts: Purnea University

Leave a Comment